नई दिल्ली. अभी हाल ही में अपने दो सांसदों को निंलबित करने वाली आम आदमी पार्टी में एक बार फिर से बगावत हो गई है. पार्टी के विधायक  पंकज पुष्कर ने आज से अपनी ही सरकार के खिलाफ सत्याग्रह शूरू कर दिया है.
 
पुष्कर का धरना संगम विहार में सुविधाओँ की कमी को लेकर है. पुष्कर ने कहा है कि वह कई बार दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और  डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को लिख चुके हैं लेकिन इस पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है. पुष्कर को योगेंद्र यादव का समर्थक माना जाता है.
 
पुष्कर के केजरीवाल पर आरोप-
अरविन्द केजरीवाल ने कालोनियों के विकास का वायदा किया था बड़े बड़े सपने दिखाए थे और आगे हमने भी जनता से वायदे किये पर इतने दिन हो गये कालोनियो में कोई काम नही हुआ. इनकी विधानसभा में संगम विहार कालोनी है यहा डिस्पेंसरी नहीं है पीने का पाने नहीं है, गलिया नही बनी हैं.
 
क्या कहती है जनता?
 जनता का कहना है की उन्होंने पंकज पुष्कर को वोट नही दिया था बल्कि आम आदमी पार्टी को वोट दिया था अब पंकज पुष्कर केजरीवाल के एंटी गुट में चले गये तो हमारा क्या कसूर, हमारी कालोनी के कम क्यों रोके ?

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App