नई दिल्ली. शीना हत्याकांड में काफी पूछताछ और छानबीन के बाद पता चला है कि इंद्राणी मुखर्जी अपनी बेटी शीना के जैसे ही अपने बेटे मिखाइल को मारना चाहती थी. पुलिस ने घटना से संबंधित एक सूटकेस जब्त किया है.
 
 
सूत्रों के मुताबिक पुलिस को इंद्राणी के वर्ली स्थित घर से यह सूटकेस मिला है, जिसे कथित तौर मिखाइल के शव को पैक करने के लिए रखा गया था. हालांकि पुलिस ने इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की.
 
मिखाइल ने किया था खुद की हत्या का दावा
शीना की हत्या के मामले में पूछताछ में शीना के भाई मिखाइल ने दावा किया कि उसकी मां इंद्राणी 23 अप्रैल 2012 को उसकी भी हत्या करना चाहती थी और इसी मकसद से उसने उसे नशा मिला ड्रिंक पिलाया था. उसी दिन शीना की कथित तौर पर इंद्राणी और खन्ना ने ड्राइवर श्याम राय की मदद से हत्या कर दी. ये तीनों लोग शव को लेकर गए और इसका अगले दिन रायगढ़ जिले में पेन तहसील में निबटारा कर दिया. इससे पहले रविवार के दिन पुलिस मामले के मुख्य आरोपी संजीव खन्ना और ड्राइवर को रायगढ़ के जंगल ले गई, ताकि अपराध के दृश्य को रचा जा सके.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App