मुंबई. शीना बोरा हत्याकांड को लेकर मुंबई पुलिस ने बुधवार के दिन पीटर मुखर्जी के बेटे राहुल मुखर्जी से पूछताछ की. यह पुछताछ करीब एक घंटे चली. इससे पहले बुधवार की शाम इंद्राणी के पूर्व पति संजीव खन्ना को गिरफ्तार किया गया हैं.
 
इंद्राणी का नया खुलासा:
इस मामले में जब इंद्राणी से पूछताछ की गई तो इंद्राणी ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि 2012 में जिस शीना की हत्या की गई वह उनकी बेटी थी. जबकि पहले वह उसे अपनी बहन बता रही थी.
 
 
भाई मिखाइल खोलेगा कई राज:
दूसरी तरफ शीना बोरा हत्याकांड में उसके भाई मिखाइल बोरा ने दावा किया कि वह जानते हैं कि उसकी मां इंद्राणी मुखर्जी ने शीना को क्यों मारा? लेकिन वह इसका खुलासा तभी करेंगे जब उसकी मां अपना गुनाह कुबूल नहीं करती.
 
एक टीवी चैनल से बातचीत में मिखाइल बोरा ने कहा, ‘यह बिल्कुल चौंकाने वाली बात है कि मेरी अपनी मां ने अपनी बेटी को अपनी बहन के रूप में पेश किया. इसका मतलब है कि वह शुरू से ही झूठ बोल रही थीं.’ इंद्राणी शीना को उच्च शिक्षा के लिए अपने साथ मुंबई ले गई थी और उसने वहां उसका दाखिला सेंट जेवियर कॉलेज में कराया था. बाद में शीना ने एक कॉरपोरेट हाउस में नौकरी शुरू की.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App