जम्मू. जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान ने एक बार फिर सीज फायर तोड़ा है. जानकारी के मुताबिक, सोमवार की रात से मंगलवार सुबह पांच बजे तक पाकिस्तानी रेंजर्स ने अरनिया और आरएसपुरा सेक्टर में फायरिंग की. पिछले कुछ दिनों की तरह इस फायरिंग में पाकिस्तान ने सिविलियंस को निशाना बनाया है. 
 
जानकारी के मुताबिक, सीमा पार से फायरिंग में अरनिया में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है. बता दें कि पिछले हफ्ते गुरुवार से ही पाकिस्तान की ओर से रोज रुक-रुक कर फायरिंग की जा रही है. एक सीनियर पुलिस अफसर ने बताया, ”घायल नागरिक की पहचान सुभाष चंद्र (38) के रूप में हुई है. रात में फायरिंग के दौरान उसे आरएसपुरा सेक्टर में पैर में गोली लगी है. जम्मू के सरकारी हॉस्पिटल में उसे इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.”
 
कब-कहां हुई फायरिंग 
जम्मू-कश्मीर के अरनिया में सोमवार रात 12 बजे से मंगलवार सुबह 5 बजे तक फायरिंग हुई. आरएसपुरा सेक्टर में रात 10 बजे से सुबह 5 तक पाकिस्तान की तरफ से फायरिंग हुई. बता दें कि गुरुवार से पाकिस्तान की ओर से एलओसी और इंटरनेशनल बॉर्डर पर सीजफायर तोड़ा गया है. इससे पहले दो दिनों तक पुंछ में हुई फायरिंग में 6 लोगों की मौत हो चुकी है.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App