नई दिल्ली: पैराडाइज पेपर्स लीक के बाद एक के बाद एक हो रही कई खुलासों को लेकर पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने चुटकी ली है. हार्दिक ने आधार कार्ड को हर सरकारी सुविधा से लिंक कराने के सरकार के फैसले पर चुटकी लेते हुए कहा है कि क्या अब आधार कार्ड को स्विस बैंक के अकाउंट से भी लिंक कराना पड़ेगा? गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी के खिलाफ जमकर हमला बोल रहे हार्दिक पटेल ने कहा कि सरकार को जहां बेरोजगारी और शिक्षा पर काम करना चाहिए वहीं वो आधार कार्ड जैसे मुद्दों पर काम कर रही है. जनसभा की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए हार्दिक पटेल ने कहा कि ये लोग मेरे साथ नहीं बल्कि उनके मुद्दों की लड़ाई में मेरे साथ हैं. उन्होंने आगे लिखा कि मैं सोच रहा हूं कि आधार कार्ड को स्विस बैंक के खातों से कब जोड़ा जाएगा?
 
अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस ने दुनियाभर में काला धन रखने वालों को लेकर बहुत बड़ा खुलासा किया है. इस सूची में जयंत सिन्हा, अमिताभ बच्चन, मान्यता दत्त, विजय माल्या समेत कई रसूखदार लोगों के नाम सामने आए हैं. ऐसे में जब मोदी सरकार दो दिन के बाद नोटबंदी की सालगिरह मनाने जा है, ऐसे में उन्हीं के मंत्री पर इतना बड़ा आरोप लगने के बाद सरकार के सामने मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं. 
 
गौरतलब है कि पनामा पेपर्स के बाद दुनिया भर में तहलका मचाने वाले पैराडाइस पेपर्स लीक में कई भारतीयों के नाम भी शामिल हैं. पैराडाइज पेपर्स में केंद्रीय विमानन राज्य मंत्री जयंत सिन्हा, बॉलीवुड शहंशाह अमिताभ बच्चन, बीजेपी राज्यसभा सांसद और कारोबारी आर के सिन्हा, संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त के पुराने नाम दिलनशीं, नीरा राडिया, विजय माल्या और कार्ति चिदंबरम का जिक्र है.
 
पढ़ें-
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App