नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय में आजोजित दिवाली मिलन समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पत्रकारों से मुलाकात और उनसे बातचीत की है. इस समारोह में बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे.पीएम मोदी का बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने स्वागत किया और पीएम के साथ रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण भी थीं. पत्रकारों के बीच पहुंचकर पीएम मोदी ने सबके साथ फोटो भी खिंचवाई. समारोह में इंडिया न्यूज़ के मैनेजिंग राणा यशवंत ने पीएम मोदी से मुलाकात की, दोनों के बीच काफी देर तक बात हुई. 
 
पीएम ने इंडिया न्यूज़ के प्रोग्राम अर्धसत्य की तारीफ करते हुए मैनेजिंग एडिटर राणा यशवंत को स्वच्छता अभियान में शामिल होने का न्योता दिया था. पीएम मोदी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि मैं गर्व से बोलना चाहता हूं कि स्वच्छ भारत अभियान में मीडिया ने बड़ा योगदान दिया. सियासत में दोनों तरफ बहुत अपेक्षाएं और शिकायतें रहती हैं, हमें इसी में हंसते-खेलते आगे बढ़ना है. पीएम ने कहा कि पहले ऐसा समय था कि पत्रकारों को खोजना पड़ता था लेकिन आज के दौर के मीडिया का दायरा बढ़ गया है. 
 
पीएम मोदी ने दिवाली मिलन समारोह में स्वच्छता अभियान में मीडिया की भूमिका की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि भले ही सरकार की आलोचना से हर रोज अखबार भरा पड़ा हो लेकिन स्वच्छता की बात पर सभी एक साथ नजर आए. यह काफी अच्छी बात है. इस दौरान पीएम मोदी के चारों और पत्रकारों की भारी भीड़ नज़र आई. कुछ लोग तो पीएम मोदी के साथ सेल्फी लेने से भी पीछे नहीं रहे. वहीं पीएम मोदी ने भी पत्रकारों के साथ मिलकर खूब सेल्फी खिचवाईं. बता दें कि प्रधानमंत्री बनने के बाद पिछले तीन साल से मोदी बीजेपी मुख्यालय में दिवाली मंगल समारोह में पत्रकारों से मुलाकात करते हैं. 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App