संभल: गुरुवार को उत्तर प्रदेश में एक कार्यक्रमों के दौरान विवादित धर्म गुरु राधे मां उस वक्त पत्रकारों पर भड़क गई जब एक पत्रकार ने उनसे काला जादू को लेकर एक सवाल पूछ लिया. पत्रकारों को धमकाते हुए राधे मां ने कहा- तुम क्या दूध के धुले हुए हो? मेरे ऊपर कोई आरोप नहीं है. मैं पाक साफ और शुद्ध हूं. इसपर जब एक पत्रकार ने सवाल पूछने की कोशिश की तो राधे मां भड़क गई. पत्रकार को धमकाते हुए उन्होंने कहा- तुम ज्यादा टैं-टैं ना करो, 15 दिन मे मैं तुम्हें देख लूंगी. गौरतलब है कि राधे मां पर धार्मिक भावनाओं को भड़काने, लोगों का धमकाने और दूसरे कई गंभीर आरोप लग चुके हैं.पिछले दिनों राधे मां पुलिस स्टेशन में एसएचओ की कुर्सी पर बैठी नजर आई थी. उस वक्त भी जमकर बवाल मचा था. 
 
इससे पहले भी राधे मां पर लोगों को बेवकूफ बनाने और उन्हें धोखा देने का आरोप लगता रहा है. संभल में कार्यक्रम के दौरान राधे मां पत्रकारों से जमकर उलझीं. पत्रकार राधे मां से उनके ऊपर लगे आरोपों पर सवाल पूछ रहे थे जिसे सुनकर राधे मां भड़क गई और पत्रकारों को ही धमकानेे लगी. इससे पहले मीडिया को दिए इंटरव्यू में राधे मां ने कहा था कि उनकी शादी पंजाब के एक कारोबारी से हुई थी जो उन्हें छोड़कर विदेश भाग गया. बाद में जब ये वीडियो वारयल हुआ तब राधे मां ने कहा कि मुझे बदनाम करने के लिए ये वीडियो वारयल किए गए. आपको ये भी बता दें कि 10 सितंबर को अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद द्वारा फर्जी बाबाओं की लिस्ट जारी की गई थी जिसमें राधे मां का भी नाम है.
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App