मुंबई. मशहूर फिल्म प्रॉड्यूसर करण जौहर ने आज अमिताभ बच्चन के बर्थडे के मौके पर उन्हें अलग अंदाज से बर्थडे गिफ्ट दिया है. करन जौहर ने अपनी एक और नई अकमिंग फिल्म का ऐलान कर दिया है, जिसका नाम है-  ब्रम्हास्त्र. खास बात ये है कि इस फिल्म में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट होंगे. 
 
बता दें कि इससे पहले ऐसी चर्चा थी कि करण जौहर अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को साथ लेकर एक फिल्म बनाने वाले हैं, मगर अब इस बात की पुष्टि खुद करम जौहर ने ट्वीट के जरिये कर दी है. इस तरह से देखा जाए तो ये करण जौहर की ओर से अमिताभ बच्चन को बर्थडे गिफ्ट है. 
 
इस फिल्म का निर्देशन निर्देशक अयान मुखर्जी करेंगे. अयान ‘ये जवानी है दीवानी’ को भी डायरेक्ट कर चुके हैं. खास बात ये है कि इस फिल्म के ऐलान के साथ ही इसकी रिलीजिंग डेट को भी फिक्स कर दिया गया है. फिल्म साल 2019 में 15 अगस्त के दिन रिलीज़ होगी. बताया जा रहा है कि ब्रम्हास्त्र की कहानी एक सुपरहीरो जैसी होगी.
बताया जा रहा है कि फिल्म की कहानी एक फंतासी एडवेंचर्स सीरीज के तहत ट्रायोलॉजी का हिस्सा होगी. करण के इस ऐलान के से ऐसा लगता है कि दिवाली का मौका देख कर करण जौहर अपने पिटारे में से एक से एक बड़े बड़े पटाख़े निकाल रहे हैं. हाल ही में करण ने अक्षय कुमार के साथ केसरी की घोषणा की है.
 
वीडियो-

वीडियो-