पंचकूला: गुरमीत राम रहीम की एंजेल बेटी हनीप्रीत पुलिस रिमांड पर है. गुरुवार को पुलिस रिमांड का दूसरा दिन था. दूसरे दिन भी पुलिस हनीप्रीत से पूछताछ करती रही. गुरुवार को पुलिस की टीम हनीप्रीत को लेकर पंचकूला के सेक्टर 20 थाने पहुंची. वहां से हनीप्रीत को बठिंडा ले जाया गया, जहां वो दो दिन तक छुपी हुई थी. पुलिस ने हनीप्रीत और सुखदीप को लेकर बठिंडा की नई बस्ती की गली नंबर 5 के उस मकान में पहुंची जहां हनीप्रीत को रखा गया था. हालांकि घर में ताला लगा हुआ था लेकिन पुलिस उसे तोड़कर अंदर गई और जांच-पड़ताल की. बता दें कि जब तक हनीप्रीत पुलिस रिमांड पर है पुलिस थाने में ही रात गुजारनी होगी. गुरुवार को हनीप्रीत सलाखों में फर्श पर चुपचाप उदास बैठी दिखी.
 
इससे पहले हनीप्रीत को बुधवार को पंचकूला अदालत में पेश किया गया. हनीप्रीत को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था में कोर्ट लाया गया था. पेशी के वक्त हनीप्रीत भावुक हो गईं. वह हाथ जोड़कर रो पड़ीं. कोर्ट में हनीप्रीत ने खुद को निर्दोष बताया. खबर ये भी है कि पुलिस हनीप्रीत से सच उगलवाने के लिए उसका नार्को टेस्ट भी करवा रही है. हनीप्रीत की 6 दिन की रिमांड मिली है. बता दें कि हनीप्रीत ने अभी तक की पूछताछ में इन सभी आरोपों से इंकार करते हुए खुद को निर्दोष बताया है. लेकिन पुलिस को पूरी उम्मीद है कि वे हनीप्रीत से सारे राज उगलवा लेगी और कोई भी साजिशकर्ता को नहीं छोड़ा जाएगा.
 
 
मंगलवार को हनीप्रीत की गिरफ्तारी को लेकर पंचकूला के कमिश्नर एएस चावला ने बताया कि उसे एसीपी मुकेश मल्होत्रा के नेतृत्व में एसआईटी ने गिरफ्तार किया है. हनीप्रीत की गिरफ्तारी जीरकपुर के पटियाला रोड से हुए है. हनीप्रीत के साथ एक और महिला पकड़ी गई है. कमिश्नर के अनुसार कल कोर्ट में पेश किया जाएगा. हनीप्रीत को पंचकूला लाया जा रहा है.