पंचकुला. साध्वी यौन सोशन मामले में 20 साल की सजा काट रहे रेपिस्ट राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत पुलिस के कब्जे में आ गई है. करीब 38 दिनों से फरार चल रहीं हनीप्रीत को पंजाब पुलिस ने पकड़ने के बाद अब हरियाणा पुलिस को सौंप दिया. अब हनीप्रीत से पूछताछ हो रही है, जिसकी पहली तस्वीर इंडिया न्यूज पर सबके सामने आई है. 
 
बताया जा रहा है कि हनीप्रीत इंसा से पंचकुला में पूछताछ जारी है. पुलिस कस्टडी में हनीप्रीत की पूछताछ हो रही है. कल कोर्ट में करीब 2 बजे हनीप्रीत की पेश होगी.
 
पंचकुला के कमिश्नर एसएस चावला का कहना है कि हनीप्रीत पूछताछ में सहयोग नहीं कर रही है. कमीश्नर ने कहा है कि कोर्ट से वो हनीप्रीत की रिमांड की मांग करेंगे. बता दें कि महिला पुलिस अधिकारी पूछताछ कर रही है. 
 
 
पंचकूला के पुलिस कमिश्नर एएस चावला ने कहा है कि दोपहर 3 बजे हनीप्रीत को गिरफ्तार किया गया था और हनीप्रीत के साथ एक अन्य महिला भी पकड़ी गई थी. उन्होंने बताया कि हनीप्रीत को कल कोर्ट में पेश किया जाएगा.
 
बता दें कि राम रहीम को 25 अगस्त को रेप केस में सीबीआई कोर्ट ने दोषी करार दिया था. वह हेलिकॉप्टर में बाबा के साथ रोहतक गई, लेकिन उसके बाद से फरार थी. 38 दिन बाद हनीप्रीत पहली बार मंगलवार को मीडिया के सामने आई. बता दें कि हनीप्रीत पर देशद्रोह का मामला दर्ज है.