सिरसा : डेरा प्रमुख राम रहीम के सहयोगियों और अनुयायियों ने बड़े पैमाने पर इस्लाम कबूल करने की धमकी दी है. राम रहीम के सहयोगियों ने आरोप लगाया है कि गुरमीत राम रहीम सिंह को जेल भेज दिया गया है क्योंकि वह एक हिंदू हैं और हिंदू संगठन आसान लक्ष्य हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में डेरा के प्रवक्ता संदीप मिश्रा रूपांतरण की धमकी देते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में वो एक समर्थक से बात करते दिखाई दे रहे हैं, जिसका चेहरा ढका हुआ है. मिश्रा का दावा है कि उन्होंने खुद ये वीडियो सिरसा में शूट किया है.
 
इंडिया टुडे के अनुसार वीडियो में मिश्रा ने दावा किया है डेरा के अनुयायी इस्लाम धर्म कबूल करने के लिए लगातार एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी, शाही इमाम सैयद अहमद बुखारी और दिल्ली के जामा मस्जिद के 13वें शाही इमाम के संपर्क में हैं. वीडियो में मिश्रा कहता दिख रहा है कि हम हिन्दुस्तान से प्यार करते हैं, लेकिन अपने देश हिंदुस्तान में हिन्दू होना एक अपराध है. वी़डियो में जिस व्यक्ति का इंटरव्यू किय़ा गया है वो कह रहा है कि इस्लाम को कबूल करना उनके लिए फायदेमंद होगा. क्योंकि अगर मुस्लिम पत्थर भी फेंके, तब भी मुसलमानों को कोई छू भी नहीं सकता है. जबकि हम खाली हाथ होते हैं तब भी हमें गोलियों का सामना करना पड़ता है. 
 
 
वीडियो में व्यक्ति कह रहा है कि हमारे नेता मुस्लिम नेताओं के संपर्क में है और जब एक लाख अनुयायी अपनी सहमति देंगे, तब हम इस्लाम कबूल कर लेंगे. उसके बाद हम भारत में रहेंगे. वीडियो में संदीप मिश्रा कह रहा है कि इस देश में राम के अनुयायियों को दंडित किया जाता है, जबकि रहिम के प्रति अपनी निष्ठा रखने वालों को स्कॉट फ्री जाने की इजाजत होती है. वीडियो में राम रहीम के अनुयायी होने का दावा करने वाला व्यक्ति कह रहा है कि गुरमीत राम रहीम सिंह ने हिंदू होने की कीमत चुकाई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App