नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास एक बार फिर विवादों में हैं. विश्वास के खिलाफ एक महिला ने छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई है.  महिला ने शिकायत में कहा है कि विश्वास ने दिल्ली के एक होटल में ले जाकर उसके साथ छेड़छाड़ की.

दिल्ली के चाणक्यपुरी थाने मे 5 अगस्त को आम आदमी पार्टी की महिला कार्यकर्ता ने कुमार विश्वास के खिलाफ छेड़खानी और शाररिक संबध बनाने का ऑफर देने की शिकायत दी है. महिला का आरोप है कि वो 4 मार्च को पार्टी के एक कार्यक्रम मे होटल लीला पैलेस गई थी. वहां पर कुमार विश्वास ने उसके साथ छेड़खानी की और शाररिक संबध बनाने का ऑफर दिया.

इस महिला ने पहले भी कुमार विश्वास के खिलाफ नंदनगरी थाने मे शिकायत दी थी कि कुमार विश्वास सोशल नेटवर्किंग साईट्स पर उन्हें बदनाम कर रहे हैं. इस महिला ने सीमापुरी थाने में भी कुमार विश्वास के पीए शैल के खिलाफ महिला की गाड़ी को रुकवा कर हथियार दिखाने और धमकी देने का मामला दर्ज कराया है. दिल्ली के  चाणक्यपुरी थाने में दर्ज की गई शिकायत पर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा है कि इस मामले पर आयोग खुद संज्ञान लेगा. महिला आयोग इस मामले की जांच करेगा.