नई दिल्ली : रेयान इंटरनेशनल स्कूल में हुए प्रद्युम्न हत्याकांड मामले में कई खुलासे हो रहे हैं, हाल ही में जब एसआईटी की टीम ने स्कूल में लगी सीसीटीवी की फुटेज को खंगाला तो एक चौंका देने वाली बात सामने आई जिससे ये खुलासा हुआ कि मासूम प्रद्युम्न खून से लथपथ रेंगते हुए टॉयलेट से बाहर दिखाई दिया.
 
टॉयलेट के बाहर लगे सीसीटीवी ने इस तस्वीर को कैद कर लिया, गौरतलब है कि टॉयलेट के बाहर लगे सीसीटीवी के बंद होने की बात सामने आई थी लेकिन वह चल रहा था. एसआईटी की टीम पल-पल के रिकार्ड को खंगाल रही है. 
 
 
एसआईटी ने जब सभी वीडियो को देखा तो पता चला कि आरोपी कंडक्टर 7 बजकर 40 मिनट पर स्कूल पहुंचाती है, इसके बाद वह टॉयलेट की तरफ बढ़ता है. उसी वक्त समय 7 बजकर 55 मिनट पर प्रद्युम्न और उसकी बहन को छोड़ने उसके पिता स्कूल पहुंचते हैं. प्रद्युम्न के पिता उसे और उसकी बहन को स्कूल छोड़कर वापस चले जाते हैं.
 
प्रद्युम्न की बहन अपनी क्लास में जाती नजर आती है और वहीं दूसरी तरफ वह क्लास में जाने से पहले टॉयलेट चला गया. इसके बाद सीसीटीवी फुटेज में दिखता है कि अशोक और प्रद्युम्न एक एक कर टॉयलेट में जाते हैं. दोनों के टॉयलेट में जाने के बाद यानी 7.55 से 8.10 तक कोई भी तीसरा शख्स टॉयलेट में जाता नहीं दिखाई दिया. इसके बाद अशोक टॉयलेट से बाहर निकलता दिखाई देता है और कुछ समय बाद प्रद्युम्न एक हाथ से अपने गले को पकड़ कर बाहर की तरफ रेंगता हुआ दिखाई दे रहा है. 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर