नई दिल्ली. भारत बायोटेक वैक्सीन बनाने वाले 50 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव खबर आने के बाद सोशल मीडिया पर लोग सवाल पूछ रहे हैं।

दरअसल, भारत बायोटेक की कोफाउंडर सुचित्रा एल्ला ने ट्वीट करते हुए लिखा, “कोवैक्सीन ने 10 मई तक देश के 18 राज्यों को कवर कर लिया है। लेकिन ये दिल दुखाने वाला है कि कुछ राज्य हमारी नियत पर सवाल खड़े कर रहे हैं। जबकि हमारे 50 से ज्यादा कर्मचारी कोविड की वजह से छुट्टी पर हैं। हम 24*7 इस संक्रमण और लॉकडाउन में काम कर रहे हैं, सिर्फ आपके लिए।”

सुचित्रा ने कंपनी की मेहनत के लिए ये ट्वीट किया था। लेकिन इस ट्वीट से अलग और वाजिब सवाल उठने शुरू हो गए। एक यूजर ने सवाल करते हुए लिखा, “चिराग तले अंधेरा, देश वैक्सीन-वैक्सीन कर रहा है, जहां बन रही है वहीं 50 लोग कोरोना पॉजिटिव। सवाल, क्या कंपनी के कर्मचारियों को वैक्सीन नहीं दी गई? वैक्सीन दी गई इसके बाद भी कोरोना पॉजिटिव? कंपनी को साफ करना चाहिए से कैसे संभव है?”

18 साल से ऊपर लोगों का भी वैक्सिनेशन

मालूम हो कि देश में अब 18 से ऊपर युवाओं को भी अब वैक्सीन लगनी शुरू हो गई है। पीएम मोदी ने ऐलान किया था कि 1 मई से 18 से 47 साल के उम्र के लोगों को भी अब वैक्सीन लगाई जाएगी। जो कि शुरू तो हो गई है लेकिन कई राज्यों में वैक्सीन की किल्लत से आंकड़ा काफी धीरे चल रहा है।

पप्पू यादव की पत्नी का नीतीश सरकार पर हमला, कहा- वो कोरोना निगेटिव हैं अगर पॉजिटिव हुए तो बीच चौराहे पर खड़ा करूंगी

PM Cares Fund Ventilators : पीएम केयर फंड से फरीदकोट मेडिकल कॉलेज को भेजे गए 80 वेंटिलेटर में से 71 निकले खराब