नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन देशों की विदेश यात्रा के बाद आज सुबह नई दिल्ली पहुंच गए हैं. स्वदेश वापस आते ही पीएम मोदी ने नीदरलैंड के प्रधानमंत्री मार्क रूटे को साइकिल के लिए ट्वीट कर थैंक्यू कहा है. 
 
नीदरलैंड के पीएम रूटे ने मोदी को साइकिल गिफ्ट की. जिसके बाद अब पीएम मोदी ने भी उनका धन्यवाद किया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘नीदरलैंड के पीएम मार्क रूटे को साइकिल के लिए थैंक्यू.’ इसके साथ ही पीएम मोदी ने दो तस्वीरें भी शेयर की हैं. जिनमें वह साइकिल पर बैठे हुए हैं और उनके बगल में रूटे भी खड़े हुए हैं.
 
वहीं नीदरलैंड के पीएम ने भी पीएम मोदी के लिए स्वागत और धन्यवाद का ट्वीट हिंदी में करके सम्मान दिया है. जो कि इस वक्त सोशल मीडिया में काफी चर्चा का विषय बना हुआ है.
 
बता दें की पीएम मोदी पुर्तगाल, अमेरिका और नीदरलैंड की यात्रा के बाद भारत लौट आए हैं. विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने उनका नई दिल्ली में स्वागत किया है.
 
वहीं मंगलवार को पीएम मोदी ने नीदरलैंड्स के हेग में मेजबान प्रधानमंत्री मार्क रूट से मुलाकात की थी. इससे पहले नीदरलैंड्स के हेग में पीएम मोदी ने भारतीय मूल के लोगों को संबोधित किया. पीएम मोदी ने भोजपुरी में ”का हाल बा” कहकर अपने भाषण की शुरुआत की थी.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर