अनंतनाग : इस वक्त जहां पूरा देश ईद के जश्न में डूबा हुआ है तो वहीं जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में इस त्योहार के दिन भी पत्थरबाजी की घटना हुई. ईद की नमाज के बाद लोगों ने सीआरपीएफ के कैंप को निशाना बनाते हुए जवानों पर पत्थरबाजी कर दी.
 
अनंतनाग की जंगलातमंडी में लोगों की इस हरकत के बाद सुरक्षाबलों को आंसू गैस छोड़नी पड़ गई. पत्थरबाज वहां पर मूसा के समर्थन में नारे लगाते हुए जवानों पर हमला कर रहे थे.
 
बता दें कि इस वक्त कश्मीर के हालात काफी बिगड़े हुए हैं. नौहट्टा में मस्जिद में सुरक्षा के लिए तैनात डीएसपी मोहम्मद अयूब पंडित की लोगों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी थी. जिसके बाद से ही घाटी के हालात काफी बिगड़े हुए हैं.
 
इसके अलावा घाटी में कई दिनों से आतंकी गतिविधियों की खबरें भी सामने आ रही हैं. सेना पिछले कई दिनों से आतंकियों के खिलाफ कई ऑपरेशन को अंजाम दे रही है. बड़ी कार्रवाई करके सेना ने कई आतंकियों को मार गिराया है. 
 
इसे लेकर हिजबुल मुजाहिदीन के पूर्व कमांडर और अब अल-कायदा का आतंकी जाकिर मूसा ने बड़ा खुलासा किया था. मूसा का कहना है कि सेना ने पिछले दिनों जिन आतंकियों को मारा है उनमें से ज्यादातर की जानकारी उसी ने सेना को दी थी. मूसा की ओर से एक वीडियो जारी कर इस बात की जानकारी दी गई थी.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर