नई दिल्ली. केंद्र सरकार की सहयोगी शिवसेना ने एक बार फिर पाकिस्तान पर मोदी सरकार की नीति को लेकर नसीहत दी है. शिवसेना के मुखपत्र सामना में छपे उद्धव ठाकरे के इंटरव्यू में पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी से अपील की गई है. साथ उद्धव ने स्पष्ट कहा है कि मोदी को सत्ता में आए अब काफी वक़्त हो गया है और जनता अब रिजल्ट चाहती है. 

गौरतलब है कि पाकिस्तान से बातचीत को लेकर शिवसेना का रूख हमेशा विरोधी रहा है. इन्टरव्यू में उद्धव ने कहा कि देश और राज्य सरकार बदल चुकी है. लोगों का संयम टूटने से पहले काम में तेजी लाएं. उद्धव ने दी पीएम को नसीहत, पाकिस्तान की टेढ़ी पूंछ काटनी होगी! केंद्र सरकार की सहयोगी शिवसेना ने एक बार फिर पाकिस्तान पर मोदी सरकार की नीति को लेकर नसीहत दी है. पाकिस्तान के साथ बातचीत कर भारत माहौल को सुधारने की कोशिश कर रहा है पर पाकिस्तान सुधरने को तैयार नहीं. जब-जब हम पाकिस्तान से बातचीत करते हैं तब-तब गोलीबारी जारी रहती है. उसकी पूंछ टेढ़ी की टेढ़ी है, ये पूंछ काटनी होगी। नरेद्र मोदी में हिम्मत है, वो हिम्मत के साथ पाकिस्तान का मुकाबला करें.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App