Sunday, September 25, 2022

सरेआम दंबगई की शर्मनाक तस्वीर, खाना मांगा तो मनोरोगी महिला की पाइप से की पिटाई

नागौर: राजस्थान के नागौर में दबंगों की शर्मनाक करतूत सामने आई है. दबंगों ने सरेआम मानसिक रूप से बीमार एक महिला की प्लास्टिक के पाइप से पिटाई कर दी. ये मामला राजस्थान के नागौर में NH-89 की है. दरअसल महिला को दोनों युवकों ने बेरहमी से पीटा लेकिन कोई बीच बचाव करने नहीं आया. महिला को ये दोनों पाइप और लात से पीटते रहे. 

 
दरअसल मंगलवार को मानसिक रुप से बीमार महिला NH-89 पर घूम रही थी, तभी दोनों युवक वहां से गुजर रहे थे और उसकी जाति और धर्म पूछ रहे थे. वह इस बात का साफ जवाब नहीं दे पाई और इन दोनों से खाना मांगा लिया. जिससे ये भड़क गए और उसकी पिटाई शुरू कर दी. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया.

 
दोनों युवकों पर आरोप है कि महिला की पिटाई के बाद उससे घार्मिक जयकारे लगवाए. इन दोनों ने पिटते-पिटते जय श्री राम और जय हनुमान के साथ-साथ अल्लाह के नारे भी लगवाए. इसी दौरान वहां मौजूद किसी ने इस घटनाक्रम का वीडियो बनवा लिया, जिसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया. पुलिस अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर डालने वाले की तलाश कर रही है. 
 
 
राजस्थान पुलिस के डीएसपी ओम प्रकाश गौतम ने घटनाक्रम की जानकारी देते हुए कहा कि ये वीडियो 13 जून, राजस्थान के नागौर में NH-89 की है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इन दोनों के नाम श्रवण मेघवाला और प्रकाश मेघवाल हैं. महिला को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है. पुलिस अब वीडियो को सोशल मीडिया पर डालने वाले की तलाश कर रही है. 

Latest news