नई दिल्ली. दिल्ली सरकार और एसीबी एक बार फिर टकराव के मूड में आमने सामने हैं. डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया है कि मंगलवार को घूस लेते पकड़े गए डीडीए के दो कर्मचारियों की रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई जिसके चलते एसडीएम रात 12 बजे तक एसीबी दफ्तर और पुलिस के चक्कर लगाते रहे.


  
दिल्ली सरकार एक बार फिर एसीबी से टकराव के मूड में है. डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने एसीबी पर घूस लेते पकड़े गए दो DDA कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई ना करने का आरोप लगाया है. दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्विटर पर लिखा कि 2 भ्रष्ट कर्मचारियों को रंगे हाथों पकड़ने के बाद SDM FIR लिखवाने के लिए दर-दर भटक रहे हैं.
 


केवल इतना ही नहीं ट्विटर पर वीडियो जारी करते हुए सिसोदिया ने लिखा कि ‘भ्रष्ट कर्मचारी की पुलिस ने FIR लिखने से मना कर दिया, ACB भी आनाकानी कर रही है.’ केस दर्ज करवाने के लिए एसडीएम दोनों कर्मचारियों के साथ एसीबी दफ्तर में आधी रात तक बैठे रहे और पुलिस के चक्कर लगाते रहे लेकिन इसके बावजूद FIR दर्ज नहीं की गई.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App