नई दिल्ली. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने साफ कहा है कि दिल्ली में केंद्र का दखल गलत है. नीति आयोग की बैठक में शिरकत करने गए केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में केंद्र को दखल नहीं करना चाहिए और यह गलत है. दरअसल दिल्ली सरकार और केंद्र सरकार के बीच अधिकारियों के तबादलों को लेकर विवाद चला आ रहा है.

इससे पहले आज नीति आयोग की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बुलाई गई नीति आयोग की बैठक से कई राज्यों के मुख्यमंत्री गायब रहे. कांग्रेस शासित 9 राज्यों के साथ-साथ पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, तमिलनाडु की सीएम जयललिता और यूपी के सीएम अखिलेश यादव भी इस बैठक में नहीं पहुंचे.

पीएम मोदी ने बुधवार को अपने आवास 7 रेस कोर्स रोड पर नीति आयोग की गवर्निंग काउंसिल की मीटिंग बुलाई थी. हर राज्य के सीएम और केंद्र शासित प्रदेशों के राज्यपाल इसके सदस्य हैं. इस मीटिंग में जमीन अधिग्रहण बिल से लेकर राज्यों में चल रही केंद्र की योजनाओं पर चर्चा होनी है.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App