नई दिल्‍ली. आज सुबह छात्रों को स्‍कूल लेकर जा रही एक आरटीवी स्‍कूल बस कश्‍मीरी गेट में पलट गई, जिससे उसमें सवार 12 से 17 बच्‍चे घायल हो गए. घायल बच्‍चों को उपचार के लिए नजदीकी ट्रॉमा सेंटर और अरुणा आसफ अली अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

यह घटना उस समय हुई जब स्‍कूल बस बच्चों को शाहदरा से लेकर तीस हज़ारी की तरफ जा रही थी. कश्मीरी गेट ISBT फ्लाईओवर से ढलान से तेजी से नीचे आते वक्त सड़क के बीच टूटे हुए डिवाइडर के बीच से राहगीर निकल रहे थे, उन्‍हें बचाने के चलते आरटीवी ने अपना संतुलन खो दिया और वह खंभे से टकराकर पलट गई.

बस में राजपुरा रोड स्थित रुक्मणी देवी और विक्टोरिया पब्लिक के बच्चे थे. घटना की सूचना पाते ही पुलिस और कैट्स की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं और बच्चों को पास के अस्पतालों में इलाज के लिए ले गए. इनमें से 12 बच्चे ज्यादा जख्मी हुए है और बाकी को मामूली चोटें आई हैं. बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त आरटीवी में तकरीबन 30 बच्चे सवार थे. फिलहाल हादसे की असल वजह के कारणों को जानने के लिए पुलिस जांच में जुट गई है. 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App