भोपाल. पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा चुनाव से पहले ‘अच्छे दिन’ लाने के वादे को बीजेपी 25 साल में पूरा करेगी. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को कहा कि अच्छे दिन आने में 25 साल लगेंगे. शाह ने यह भी कहा कि इंडिया को नंबर वन पोजिशन पर पहुंचाने के लिए बीजेपी को इन 25 साल में पंचायत से लेकर लोकसभा तक, हर चुनाव जीतना होगा. शाह ने कहा, ”देश को दुनिया के सर्वोच्च स्थान पर बैठाना है तो पांच साल की सरकार कुछ नहीं कर सकती.”

शाह यहां बीजेपी के महा जनसंपर्क अभियान की शुरुआत कर रहे थे. इस मौके पर शाह ने कहा कि अच्छे दिनों का मतलब भारत को दुनिया में वैसा ही सम्मान दिलाना है, जैसा कि अंग्रेजों के शासन से पहले था. शाह के मुताबिक, पहले पांच साल के शासन में बीजेपी सरकार महंगाई कम कर सकती है, सीमाओं को सुरक्षित कर सकती है, मजबूत विदेश नीति बना सकती है, देश की आर्थिक तरक्की सुनिश्चित कर सकती है, नौकरियां दिला सकती है और गरीबी हटा सकती है.

केजरीवाल ने साधा निशाना
अमित शाह के इस बयान पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा है कि अगर चुनाव के पहले भाजपा बता देती कि ये लोग अच्छे दिन 25 साल में लाएंगे, तो क्या लोग इन्हें वोट देते?

 

अगर चुनाव के पहले भाजपा बता देती कि ये लोग अच्छे दिन 25 साल में लाएंगे, तो क्या लोग इन्हें वोट देते?

— Arvind Kejriwal (@ArvindKejriwal) July 14, 2015

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App