नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी एक तरफ देश को विकास की ओर बढ़ाने का काम कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर खबरें आ रही हैं कि देश के दुश्मन आतंकवादी इन दोनों नेताओं की हत्या करने की साजिश रच रहे हैं.
 
खुफियां रिपोर्ट्स के मुताबिक लंदन में बैठे कुछ आतंकवादी देश के इन दो बड़े नेताओं की हत्या करने की साजिश कर रहे हैं. अपने प्लान के मुताबिक करीब एक दर्जन आत्मघाती आतंकवादी यूपी के लखनऊ में आ भी चुके हैं और स्लीपल सेल की मदद से अंडरग्राउंड हैं.
 
खुफियां विभाग को मिली जानकारी के मुताबिक आतंकियों के लखनऊ में आने की वजह से यूपी पुलिस में हड़कंप मच गया है. इसके साथ सभी जिलों में आदेश जारी करते हुए पूरी सावधानी बरतने के निर्देश दिए गए हैं. राज्य में कड़ी सुरक्षा और पीएम व सीएम के मूवमेंट के दौरान सावधानी बरतने को कहा गया है. जिले की पुलिस को किराए के मकानों, होटलों और गेस्ट हाउस जैसे कई जगहों की तलाशी लेने के भी आदेश दिए गए है.
 
ऐसा कहा जा रहा है कि आतंकियों ने यह साजिश यूपी चुनाव के नतीजे आने के बाद रची गई है. आपको बता दें कि साल 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान पटना के गांधी मैदान में पीएम मोदी की रैली दौरान भी धमाके हुए थे. इसके अलावा पिछले साल अक्टूबर में दशहरा के मौके पर लखनऊ के रामलीला मैदान में पीएम मोदी की उपस्थिति में भी कम तीव्रता का एक विस्फोट हुआ था.