हैदराबाद. हैदराबाद में एक 4 साल की बच्ची को न सिर्फ बुरी तरह पीटा गया बल्कि लोहे के गर्म चम्मच को उस मासूम के शरीर पर दागा गया. उसके साथ ये दरिंदगी किसी और ने नहीं बल्कि उसकी अपनी मां और उसके लिव इन पार्टनर ने किया. एक एक्टिविस्ट द्वारा घर से बचा कर निकाली गई बच्ची ने घर में उसके साथ हुई दर्दनाक बरताव के बारे में विस्तार से बताया. बच्ची ने बाल अधिकार एनजीओ के कार्यकर्ता को बताया कि जब मैं खाना खा रही थी तो पापा ने मुझे जला दिया. बच्ची को छुड़ाने वालों ने जब उसकी दास्तां सुनी तो वे रो पड़े. बच्ची ने बताया कि सौतेले पिता ने पहले उसके साथ मारपीट की और फिर उसके शरीर पर गर्म चम्मच दाग दिया.

पड़ोसियों द्वारा क्षेत्रिय नेता से शिकायत के बाद ये संदेश अच्युथा राव तक पहुंचने पर बच्ची को छुड़ाया गया.बच्ची की मां और उसके लिए इन पार्टनर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. जांच में मालूम हुआ है कि बच्ची की मां जिसकी उम्र 25 साल है उसने
अपने पति को छोड़ दिया है और वह एक अन्य व्यक्ति के साथ रहने लगी है. वहीं जब महिला के नए पार्टनर और उसके बीच झगड़े होने लगे तो दोनों ही इसका गुस्सा बच्ची को मारपीट कर निकालने लगे.

अच्युथा राव ने बताया कि एक बार फिर एक ऐसामामला देखने को मिला है जब दो लोगों ने अपने झगड़े के फ्रस्टेशन को बच्चों पर उतारा हो. हालांकि महिलाओं को शादी टूट जाने पर नया साथी चुनने का अधिकार होता है लेकिन अधिक मामलों में बच्चों को इसका बुरा नतीजा झेलना पड़ता है. बच्ची को फिलहाल एक सरकारी संस्थान में भेज दिया गया है जहां इस तरह के मुसीबत से छुड़ाए गए बच्चों को रखा जाता है.

यूपी: शौच करने निकली लड़की के साथ दो ने किया रेप, पीड़िता ने आग लगाकर दी जान

हरियाणा में महिला सब इंस्पेक्टर से थाना परिसर में गैंगरेप, 5 के खिलाफ मामला दर्ज