July 16, 2024
  • होम
  • मुस्लिमों के लिए 4% आरक्षण हर हाल में जारी रहेगा… आंध्र प्रदेश के CM जगन रेड्डी का बड़ा ऐलान

मुस्लिमों के लिए 4% आरक्षण हर हाल में जारी रहेगा… आंध्र प्रदेश के CM जगन रेड्डी का बड़ा ऐलान

अमरावती: आंध्र प्रदेश में लोकसभा के साथ ही विधानसभा के चुनाव भी हो रहे हैं. जिसे लेकर राज्य में सियासी माहौल गर्म है. दोबारा सरकार बनाने की कोशिशों में जुटी सत्ताधारी वाईएसआर कांग्रेस पार्टी ने अपने चुनावी अभियान में पूरी ताकत झोंक दी है. इस बीच YSR कांग्रेस प्रमुख और आंध्र प्रदेश के सीएम जगन मोहन रेड्डी ने बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने कहा है कि राज्य में मुस्लिमों को मिल रहा 4 प्रतिशत आरक्षण हर हाल में जारी रहेगा. हमारी पार्टी का यह आखिरी फैसला है.

अल्पसंख्यकों को अलग चश्मे से देखना गलत

मुख्यमंंत्री जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को कुरनूल में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि अल्पसंख्यकों को अलग चश्मे से नहीं देखा जाना चाहिए. यह नैतिक रूप से गलत होगा. हमारी पार्टी मुसलमानों की गरिमा और सम्मान का पूरी तरह समर्थन करती है, फिर चाहे वो आरक्षण हो, नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) हो या फिर राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC). हम हर मामले में अल्पसंख्यकों के साथ खड़े हैं.

टीडीपी और बीजेपी पर जमकर हमला बोला

इसके साथ ही सीएम जगन ने मुस्लिमों के आरक्षण मामले पर टीडीपी और बीजेपी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू गिरगिट की तरह हैं. वे एक तरफ तो भारतीय जनता पार्टी के साथ गठबंधन में रहना चाहते हैं, जो मुसलमानों का आरक्षण खत्म करना चाहती है. वहीं, दूसरी ओर वे अल्पसंख्यकों का वोट पाने के लिए रोज नया नाटक कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें-

मुस्लिम आरक्षण के पक्ष में उतरे लालू यादव, कहा- उन्हें पूरा रिजर्वेशन मिलना चाहिए

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन