मुरादाबाद: विवादित बयानों के लिए चर्चित विहिप नेता साध्वी प्राची ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है. साध्वी प्राची ने कहा है कि जो बहनें तलाक से परेशान हैं उन्हें मैं एक सलाह देती हूं कि वो अपने धर्म को छोड़कर हिंदू धर्म अपना लें. हिंदू समाज के बेटे तैयार हैं, उन्हें आई लव यू कहें तो मेरे बेटे शादी करने को तैयार हो जाएंगे. साध्वी ने ये बाद मुरादाबाद में एक जनसभा के दौरान कही.
 
 
साध्वी ने आगे कहा कि अब उत्तर प्रदेश के अंदर योगी आदित्यनाथ की सरकार है, चिंता की कोई बात नहीं है. मैं मुस्लिम समाज के मौलानाओं से कहना चाहती हूं कि वे अगर यूपी में सौहार्द और शांति चाहते हैं तो ये फतवा जारी करें कि अयोध्या में बनेगा तो राम मंदिर नहीं तो कुछ भी नहीं बनेगा.
 
 
बता दें कि साध्वी प्राची अक्सर ऐसे बयान देती रहती हैं, जिन पर विवाद होना तय रहता है. प्राची ने इसी हफ्ते कहा था कि अगर योगी आदित्यनाथ यूपी के मुख्यमंत्री न बनते तो राज्य दूसरा पाकिस्तान बन जाता. यह उत्तर प्रदेश का सौभाग्य है. मैं मोदी जी को धन्यवाद करती हूं कि उन्होंने उत्तर प्रदेश की जनभावनाओं सम्मान किया और योगी जी को सीएम बनाया नहीं तो पाकिस्तान बन जाता.