हरदोई: यूपी में तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के लिए हरदोई पहुंचे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अखिलेश सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने अखिलेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यूपी में कट्टे का राज चलता है.
 
 
पीएम मोदी ने अपने भाषण में कहा कि यूपी में सबसे ज्यादा राजनीतिक हत्याएं होती हैं. उन्होंने कहा कि थानेदार को शिकायत दर्ज करने से पहले इलाके के सपा नेता से पूछना पड़ता है. इतना ही नहीं देश में सबसे ज्यादा गैंगरेप की घटना यूपी में होती है. 
 
 
पीएम मोदी ने आगे यह भी कहा कि दलितों पर अत्याचार की देश की 20 प्रतिशत से ज्यादा घटना यूपी में होती है. इसके अलावा हरदोई में गैर-कानूनी खनन का बोलबाला है. इतना ही नहीं  अवैध खनन पर खबर छापने वालों को मौत की धमकी दी जाती है. उन्होंने आगे यह भी कहा कि सपा, बसपा, कांग्रेस से मुक्त किए बिना यूपी का भाग्य नहीं बदलेगा. 
 
उन्होंने यूपी के मुख्यमंत्री पर आरोप लगाते हुए कहा कि अखिलेश जी ने किसानों को फसल बीमा योजना का फायदा नहीं होने दिया है. पीएम मोदी ने कहा कि जिनका काम बोलता है, उनका किसान नहीं बोलता कि बीमा मिला है. उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी की सरकार बनते ही किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा.