नई दिल्ली : आज कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक होगी. 5 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नामों पर मंथन हो सकता है. साथ ही बैठक के बाद उम्मीदवारों के नाम का ऐलान हो सकता है. बता दें कि उत्तरप्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, गोवा और मणिपुर में चुनाव का ऐलान हो चुका है.
 
 
उधर बीजेपी का दामन छोड़ चुके नवजोत सिंह सिद्धू कांग्रेस में कब शामिल होंगे इस पर असमंजस बना हुआ है. राहुल गांधी अभी तक स्वदेश नहीं लौटे है. उनके आने के बाद ही सिद्धू कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करेंगे. ऐसा माना जा रहा है कि राहुल आज भारत लौट सकते है. जिसके बाद सिद्धू कांग्रेस में शामिल होंगे.
 
 
बता दें कि कांग्रेस मिशन यूपी के लिए जी जान से जुटी है. कांग्रेस की ‘शिक्षा-सुरक्षा-स्वाभिमान’ यात्रा आज समाप्त होगी. यह यात्रा प्रदेश के लगभग 66 जिलों के गांवों और कस्बों से होते हुए आज राजधानी लखनऊ पहुंचेगी. इस यात्रा का समापन समारोह कांग्रेस के प्रदेश मुख्यालय में होगा. इस समारोह में यूपी के प्रभारी राष्ट्रीय महासचिव गुलाम नबी आजाद, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर एवं प्रदेश की सीएम कैंडीडेट शीला दीक्षित उपस्थित रहेंगी.