नई दिल्ली. बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला करते हुए कहा है कि मोदी ने पार्टी में 75 साल की उम्र के नेताओँ का ब्रेन डेड समझ लिया है. सिन्हा ने कहा कि बीजेपी में जिन नेताओं की उम्र 75 साल थी उनका 26 मई 2014 से ही ब्रेन डैड मान लिया गया है.

उन्होंने मोदी सरकार पर तंज करते हुए कहा कि मेरा भी पिछले एक साल से ब्रेन डेड है. दरअसल, 26 मई को ही मोदी ने प्रधानमंत्री पद की शपथ ली थी. पूर्व वित्त मंत्री ने सरकार के मेक इन इंडिया की भी यह कहकर आलोचना की पहले ‘मेक इंडिया’ करना होगा उसके बाद ही ‘मेक इन इंडिया’ होगा

75 प्लस वाले नेताओं के निशाने पर हैं मोदीः

इससे पहले ही बीजेपी के एक और वरिष्ठ नेता लालकृष्‍ण आडवाणी ने कहा था कि वह मानते हैं कि देश में राजनीतिक नेतृत्व परिपक्‍व है, लेकिन इसमें कुछ कमियों के कारण वे आश्‍वस्‍त नहीं है कि देश में आपातकाल दोबारा नहीं लग सकता.

कानपुर से बीजेपी सांसद और बीजेपी के वरिष्ठ सांसद डॉ. मुरली मनोहर जोशी भी मोदी सरकार की योजना ‘नमामि गंगे’ पर सवाल खड़े कर चुके हैं. जोशी ने गंगा की सफाई पर नाखुशी जताते हुए कहा था कि गंगा टुकड़ों में साफ नहीं हो सकती. ऐसे में तो 50 साल में भी गंगा साफ नहीं हो पाईगी.

जाने-माने वकील राम जेठमलानी केंद्रीय सतर्कता आयुक्त (CVC) के पद पर केवी चौधरी की नियुक्ति से  इतने खफा हो गए थे कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अपने ‘ब्रेकअप’ का ऐलान ट्विटर पर ही कर डाला था. जेठमलानी ने ट्विटर पर लिखा था कि आज से आपके (मोदी) के लिए आदर खत्म.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App