नई दिल्ली : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के आरोपों को खा​रिज करते हुए केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि हारे हुए राहुल गांधी बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं. वे अगस्ता वेस्टलैंड मामले में अपने परिवार के लोगों का नाम आने से बहुत परेशान हैं. 
 
रविशंकर प्रसाद ने आज प्रेस कांफ्रेस करके कहा कि कांग्रेस के शासन में जमीन, समुद्र, आकाश और पाताल हर जगह भ्रष्टाचार हुआ है. कांग्रेस का पूरा इतिहास भ्रष्टाचार का रहा है. उनका उद्देश्य लुटेरों का बचाना है. 
 
 
कांग्रेस के घोटालों पर क्यों नहीं बोले राहुल 
बता दें कि राहुल गांधी ने आज गुजरात में रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे. बीजेपी ने प्रेस कांफ्रेंस कर उन्हीें आरोपों का जवाब दिया है. रविशंकर प्रसाद ने यह भी कहा कि जब मनमोहन सिंह की सरकार में घोटाले हुए थे, तो तब उन्होंने क्यों नहीं आवाज उठाई और आज बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं. 
 
उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि हमारे पीएम गंगा की तरह बिल्कुल पाक-साफ हैं. उन पर सारे आरोप खीझ में लगाए जा रहे हैं. यह अगस्ता वेस्टलैंड मामले से ध्यान भटकाने के लिए किया जा रहा है, जिसमें कांग्रसे के लोगों का नाम है. 
 
 
राहुल लगाए मोदी पर भ्रष्टाचार के आरोप
बता दें कि आज राहुल गांधी ने गुजरात के मेहसाणा मे रैली की थी. ​उन्होंने आरोप लगाया था कि पीएम मोदी ने गुजरात के मुख्यमंत्री रहते हुए सहारा और बिड़ला जैसी कंपनियों से रिश्वत ली है. उन्होंने कहा कि 22 नवंबर 2014 को सहारा कंपनी पर आयकर विभाग ने एक रेड की थी, जिसमें कंपनी के रिकॉर्ड मिले थे. 
 
राहुल ने बताया ​कि इन रिकॉर्ड में हुई एंट्रीयों में तारीख के साथ पीएम मोदी को दिए पैसों का जिक्र किया गया है. उन्होंने कहा कि सहारा कंपनी ने कई बार नरेंद्र मोदी को रिश्वत ​दी थी और बिड़ला ने उन्हें 12 करोड़ रुपये घूस दी थी. राहुल ने कहा कि आयकर विभाग के पास पीएम मोदी को मिले पैसों का सारा हिसाब है. गौरतलब है कि राहुल गांधी ने कुछ दिनों पहले दावा किया था कि उनके पास पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ भ्रष्टाचार के सबूत है लेकिन उन्हें संसद में बोलने नहीं दिया जा रहा है. 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App