फैजाबाद: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले एक और बड़ा झटका लगा है. मायवती पर एक बार फिर टिकट बेचने का आरोप लगा है. फैजाबाद के पूर्व ब्लॉक प्रमुख सर्वजीत सिंह ने मायावती पर चार करोड़ रुपए मांगने का आरोप लगाया है.
 
 
सिंह ने कहा कि मायावती ने टिकट के लिए चार करोड़ रुपए की मांग की थी और इतना पैसा देने का बावजूद मेरा टिकट काट दिया और इलाके के बगल की विधानसभा के रहने वाले नेता को टिकट दे दिया गया. सर्वजीत सिंह ने बसपा से नाता तोड़ने का एलान भी किया.
 
 
सिंह को बसपा ने रुदौली विधानसभा क्षेत्र से अपना प्रत्याशी बनाया था लेकिन अचानक फिरोज खान गब्बर की एंट्री होने के बाद बसपा ने उनका टिकट काटकर गब्बर को दे दिया. सिंह के पार्टी छोड़ने के पीछे सबसे बड़ा कारण टिकट काटना माना जा रहा है. साथ ही सिंह ने पार्टी के कुछ पदाधिकारियों और बड़े नेताओं पर आर्थक शोषण करने का आरोप लगाया. 
 
 
बता दें कि इससे पहले स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई बड़े नेताओं ने बीएसपी को छोड़ दिया था. सभी ने विधानसभा चुनाव की टिकट करोड़ों में बेचे जाने पर आरोप लगाया था. मौर्य ने कहा था कि बसपा में अंबेडकर के विचारों की हत्या हो रही थी और दिखावे के लिए अंबेडकरवादी बनकर मायावती बाबा साहब के सपनों को बेचने में लगी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App