नई दिल्ली. आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी को लेकर चल रहे विवाद के बीच कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने जब ये कहकर चुटकी ली कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ललितासन कर रहे हैं तो बीजेपी के नेता संबित पात्रा ने जवाबी हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेसी 10 जनपथ पर नतमस्तकासन करते हैं.

जयराम रमेश ने शुक्रवार को संवाददाताओं से कहा कि- “प्रधानमंत्री एक नए आसन में बैठे हैं. कान, नाक, आंख और मुंह एक साथ बंद है. इसका नाम ललितासन है. हम उम्मीद करते हैं योग दिवस के बाद प्रधानमंत्री ललितासन से असली दुनिया में पधारेंगे.” जाहिर तौर पर जयराम रमेश ने ललित मोदी के साथ संबंध को लेकर विवाद से घिरीं विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के मसले पर नरेंद्र मोदी की चुप्पी पर निशाना साधा. 

प्रधानमंत्री एक नए आसन में बैठे हैं. कान, नाक, आंख और मुंह एक साथ बंद है. इसका नाम ललितासन है. हम उम्मीद करते हैं योग दिवस के बाद प्रधानमंत्री ललितासन से असली दुनिया में पधारेंगे: जयराम 

इसके जवाब में बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कमान संभालते हुुए कहा कि कांग्रेस सिर्फ 10 जनपथ पर नतमस्तकासन करना जानती है.

कांग्रेस सिर्फ 10 जनपथ पर नतमस्तकासन करना जानती है: संबित पात्रा

जयराम रमेश ने बीजेपी से सुषमा स्वराज और वसुंधरा राजे का इस्तीफा लेने की मांग की. उन्होंने कहा कि किसी की दोस्ती से दिक्कत नहीं है लेकिन दोस्ती का फायदा उठाकर कोई कानून तोड़े तो कार्रवाई होनी चाहिए.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App