नई दिल्ली. इंसान हो या पशु लेकिन मां सबकी एक जैसी ही होती है जो अपनी जान से बढ़कर अपने बच्चे को प्यार करती है. कसी भी संकट के समय अपने बच्चे के सामने ढाल बनकर खड़ी रहती है. हर दिन हर पल अपने बच्चे को दुआएं देती है लेकिन कुछ कलयुगी औलादें भी होती है जो मां के प्यार का बदला नफरत से देती है. ऐसी ही एक कलयुगी औलाद ने अपनी 70 साल की बूढ़ी मां को इतना मारा कि उन्हें अस्पताल के बिस्तर पर पहुंचा दिया. दिल दहला देने वाली ये घटना दिलवालों का शहर कहे जाने वाली दिल्ली की है. इस वीडियो में देखिए इस कलयुगी बेटे की करतूत.
 

 
इस कलयुगी बेटे ने अपनी 70 साल की मां को बेरहमी से पीटा और जान से मारने की भी कोशिश की. इस वीडियो देखकर आप भी रो पड़ेंगे. वीडियो के जरिए आप उस बेटे की वहशियत का अंदाजा लगा सकते हैं जो उस मां को बेदर्दी से मार रहा है जो कभी उसके बदन पर एक खरोज को देखकर भी रो पड़ी होगी.
 
 
दरअसल यह मामला दिल्ली के शाहदरा का है यहां नन्द किशोर नाम के एक शख्स ने अपनी मां राजेंद्र देवी को इस बेरहमी से पीटा की 70 साल की उसकी लाचार मां खून से लथपथ हो गई. जो वीडियो सामने आया है उसमें नजर आ रहा है कि पीड़ित महिला जमीन पर लेटी हुई हैं, उनके नाक से खून निकल रहा है. उनकी साड़ी में भी खून लगा हुआ है.

 
इस बेटे ने सिर्फ अपनी मां को मारा ही बल्कि उसकी हत्या करने की भी कोशिश की. यह मामला तब सामने आया जब मानवाधिकार कार्यकर्ता कुंदन श्रीवास्तव ने इस घटना के बारे में लोगो बताया. कुंदन श्रीवास्तव की शिकायत पर आरोपी बेटे के खिलाफ केस दर्ज किया गया है , फिलहाल आरोपी तिहाड़ जेल में बंद है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App