मलाड. मुंबई के मलाड इलाके में जहरीली शराब पीने से मरनेवालों की संख्या बढ़कर 17 हो गई है. खबर है कि करीब 10 लोगों की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सभी ने मालवणी के गांव देवी इलाके में एक देशी शराब के अड्डे पर बुधवार रात शराब पी थी. घर में जाने पर उन्हें उलटी होनी शुरू हुई. घरवालों ने अस्पताल में भर्ती कराया.

राज्य के राजस्व मंत्री एकनाथ खडसे ने रात को अस्पताल जाकर बीमार लोगों से मुलाकात की. सीएम देवेंद्र फडणवीस ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं. बताया जा रहा है कि एक उच्चस्तरीय समिति इस मामले में जांच करेगी. इस मामले में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है.

मुंबई पुलिस के प्रवक्ता धनंजय कुलकर्णी ने बताया कि इस मामले में एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है, जिसकी पहचान राजू लंगड़ा के रूप में हुई है. उन्होंने कहा कि जैसे-जैसे मामले की जांच में प्रगति होगी और गिरफ्तारियां हो सकती है. गौरतलब है कि 2004 में विक्रोली में 87 लोगों की जहरीली शराब पीने से मौत हो गई थी.इस मामले में 19 लोगों को दोषी ठहराया गया था और वे जेल में है.

एजेंसी इनपुट भी 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App