शामलीः उत्तर प्रदेश में महिला सुरक्षा के तमाम इंतजामों पर सवालिया निशान खड़ा करती हुए एक शर्मनाक घटना सामने आई है जहां गुरुवार को एक महिला को दो बाइक सवारों ने लिफ्ट देकर एक जंगल में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया और इस पूरी घटना की मोबाइल से वीडियो भी बनाई. महिला द्वारा विरोध करने पर उसकी बुरी तरह पिटाई की गई जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. तीनों आरोपियों की दरिंदगी से बेहोश हुई महिला को तीनों युवक उसी हालत में जंगल में मरने के लिए छोड़ गए.

मामला उत्तर प्रदेश में शामली के थाना आदर्श मण्डी क्षेत्र के गांव गोहरपुर का है जहां गुरुवार की शाम शामली की रहने वाली एक महिला शहर के बाहर तिराहे पर खड़े होकर गांव बनत जाने के लिए ऑटो का इंतजार कर रही थी. तभी वहां बाइक पर दो युवक पहुंचे जिसमें से एक युवक महिला के घर पहले बतौर किरायदार रह चुका था. उसी पर भरोसा कर महिला उन दोनों के साथ उनकी बाइक पर बैठ कर बनत गांव जाने के लिए तैयार हो गई.

महिला का आरोप है कि दोनों युवकों ने शामली कलेक्ट्रेट के पास पहुंचते ही उसे कोई नशीला पदार्थ सुंघा दिया जिससे वो बेहोशी की हालत में हो गई. जिसके बाद वो दोनों युवक महिला को जंगल में लेकर गए जहां उनका एक साथी पहले से मौजूद था. तीनों युवकों ने महिला के साथ बारी-बारी से गैंगरेप किया और पूरी घटना का मोबाइल में वीडियो भी बनाया. जब महिला ने इसका विरोध किया तो तीनों युवकों ने उसकी बुरी तरह पिटाई कर दी.

महिला ने बताया पूरी वारदाते के दौरान जब एक युवक उसका वीडियो बना रहा था तो उसने किसी तरह मोबाइल छीन कर झाड़ियों में फेंक दिया. जैसे ही दोनों युवक मोबाइल लेने के लिए गए तो महिला नग्न हालत में ही वहां से दौड़ कर मैन रोड पर आ गई जिसेके बाद वहां से गुजर रहे लोगों ने उसकी मदद करते हुए पुलिस और महिला हेल्पलाइन को सूचना दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को पास के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया.

पुलिस ने बताया कि महिला ने तीन युवकों पर जंगल में ले जाकर उसके साथ बलात्कार और मारपीट का मामला दर्ज कराया है. जिसके बाद पुलिस ने अस्पताल में ही महिला को मेडिकल टेस्ट के लिए भेज दिया है. अपनी शिकायत में महिला ने दो युवकों के नाम बताएं हैं जिनको पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और तीसरे युवक की तलाश जारी है. इस मामले में आगे की कार्रवाई महिला के मेडिकल टेस्ट की रिपोर्ट आने के बाद की जाएगी.

 

हरियाणा के पंचकूला में 40 लोगों ने 4 दिनों तक 22 साल की लड़की से किया गैंगरेप

दरभंगा में ट्यूशन पढ़ाने वाला 65 साल का मौलाना 8 साल की बच्ची से रेप के आरोप में गिरफ्तार

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App