नई दिल्ली. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के मुरादनगर थाना क्षेत्र में फोटे स्टेट कराने गई 11वीं क्लास की एक छात्रा का तीन युवकों ने सामूहित बलात्कार किया. 16 साल की लड़की रिहन्द गांव की है और वह बुधवार को नेकपुर गांव के करीब फोटो स्टेट कराने के लिए साइकिल से गई थी. देर शाम घर लौटते हुए बाइक पर सवार तीन युवकों ने उसे गन्ने के खेतों में जबरन खींच लिया और उसके साथ एक एक कर बलात्कार किया.

बलात्कार के बाद आरोपी लड़कों ने पीड़िता को धमकी दी कि अगर उसने इस बारे में किसी को भी जानकारी दी तो इसका अंजाब बेहद बुरा होगा. वारदात के बाद बुरी तरह घबराई हुई लड़की जैसे तैसे घर पहुंची और घरवालों को सारी बात बताई. ये खबर फैली तो गांव वालों ने पुलिस को सूचना देकर रेप का मामला दर्ज करा दिया है. पुलिस ने लड़की को मेडिकल जांच के लिए भेजा है. खबर है कि बलात्कारी लड़की के गांव के ही रहने वाले लड़के हैं.

पुलिस ने मामले में आरोपियों में से एक गांव का ही 21 साल का जाहिद है और उसके छोटे भाई को पकड़ा है जिसे पीड़िता के पिता ने दो महीने पहले बेटी के साथ छेड़खानी करने पर थप्पड़ मारा था. तीसरे आरोपी मोहन पाल उर्फ टिंकू भी पुलिस की गिरफ्त में है. पीड़िता के घर से महज 200 मीटर की दूरी पर बलात्कार की ये घटना हुई है.

बिहार में स्कूली छात्रा के कपड़े फाड़कर घसीटने का वीडियो वायरल होने के बाद 1 गिरफ्तार

क्रिमिनल केस में चार्ज फ्रेम होने पर चुनाव लड़ने से रोकने वाली याचिका पर फैसला सुरक्षित

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App