नई दिल्ली. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के भारतीय सेना के सर्जिकल ऑपरेशन पर दिए बयान के बाद विवाद बढ़ता ही जा रहा है. विपक्ष के साथ-साथ समाजसेवक अन्ना हजारे ने भी केजरीवाल के बयान की निंदा करते हुए कहा कि भारतीय सेना पर शक नहीं किया जा सकता है. उन्होंने सीएम केजरीवाल को इस तरह के बयान देने से बचने की भी सलाह दी. उन्होंने कहा कि देश के बच्चे-बच्चे तक को हमारी सेना पर गर्व और भरोसा है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
 
अन्ना ने क्या कहा ?
अन्ना अपने जीवन पर बनीं फिल्म ‘अन्ना’ के प्रचार के लिये दिल्ली पहुंचे थे. अन्ना ने कहा कि ऐसे समय पर हम किसी पर विश्वास और अविश्वास दिखाना ठीक नहीं. पहले दिन आप देख रहे हो हर जगह चर्चा हुई है. सेना ने प्लानिंग की कि पीओके में कहां से जाना है, कहां अटैक करना है. इतनी प्लानिंग हुई उसके बाद कैस हम लोग शक कर सकते हैं. इतने पर अगर कोई अविश्वास दिखाता है तो मैं कड़े शब्दों में निंदा करता हूं. ये ठीक नहीं है, ये देश का मामला है.
 
केजरीवाल ने सोमवार को एक वीडियो जारी किया है जिसमें उन्होंने कहा है, ‘जिस तरह हमारी सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक करके आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया उसके लिए मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सेना को सैल्यूट करता हूं. उन्होंने कहा कि बीबीसी और सीएनएन वालों का भी यही कहना है कि भारतीय सेना ने कोई सर्जिकल स्ट्राइक नहीं किया है. मैं मोदी जी से अपील करता हूं कि जिस तरह उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक से आतंकियों को बेनकाब किया, उसी पाकिस्तान जिस प्रकार का झूठा प्रोपगैंडा कर रहा है उसे भी बेनकाब करें.