नई दिल्ली. पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) में सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांग कर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पाकिस्तान में हीरो बन गए हैं. सीएम केजरीवाल को आधार बनाकर पाकिस्तानी मीडिया ने भारत पर निशाना साधा है. बता दें कि सोमवार को केजरीवाल ने सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगे थे, इसकी वजह से पाकिस्तानी न्यूज चैनलों और अखबारों में छाए हुए हैं. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
केजरीवाल ने सोमवार को एक वीडियो जारी किया है जिसमें उन्होंने कहा है, ‘जिस तरह हमारी सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक करके आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया उसके लिए मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सेना को सैल्यूट करता हूं. उन्होंने कहा कि बीबीसी और सीएनएन वालों का भी यही कहना है कि भारतीय सेना ने कोई सर्जिकल स्ट्राइक नहीं किया है. मैं मोदी जी से अपील करता हूं कि जिस तरह उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक से आतंकियों को बेनकाब किया, उसी पाकिस्तान जिस प्रकार का झूठा प्रोपगैंडा कर रहा है उसे भी बेनकाब करें.

 
 
बीजेपी के सचिव एवं अरूणाचल प्रदेश से सांसद किरण रिजीजू ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सर्जिकल स्ट्राइक साबित करने वाली मांग पर कहा है कि यह समय राजनीति करने का नहीं है. रिजीजू ने ट्विट कर कहा है, ‘इंडियन आर्मी पर भरोसा करें, यह समय राजनीति करने का नहीं है.’