पटना. पाक अधिकृत कश्मीर में भारत के सर्जिकल स्ट्राइक करने के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी केंद्र सरकार के समर्थन में आए हैं. नीतीश ने पाकिस्तान के खिलाफ किए गए ऑपरेशन पर बात करते हुए कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक बहुत जरूरी था और आतंकवाद के मामले में पूरा देश एकजुट है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
नीतीश ने कहा,  ‘रविवार को जम्मू-कश्मीर के बारामुला में हुई आतंकी घटना से बैचेन होने की जरूरत नहीं है, ऐसी घटनाएं रोज ही हो रही हैं. ऐसी घटनाओं और हमले से निपटने के लिए केंद्र सरकार तैयारी कर रही है. पूरा देश आतंकवाद के मुद्दे पर एकजुट है.’
 
 
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने केंद्र की मोदी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक केंद्र सरकार की ओर से लिया गया बहुत ही सही निर्णय था, इस समय ऐसे ऑपरेशन की जरूरत थी, लेकिन इससे आतंकी घटनाएं तुरंत बंद हो जाएंगी ये संभव नहीं है.
 
बता दें कि उरी हमले के बाद भारत ने पीओके में 3 किलोमीटर अंदर घुसकर 38 आतंकवादियों को मौत के घाट उतारा था, जिसके बाद रविवार को बारामूला में सीमा पार से आतंकी हमला हुआ. 46 राष्ट्रीय रायफल्स के शिविर पर हुए इस हमले में बीएसएफ का एक जवान शहीद हो गया.