नई दिल्ली. पाकिस्तान के खिलाफ भारत के सर्जिकल स्ट्राइक करने के बाद से मुंबई हमलों का मास्टरमाइंड और आतंकवादी संगठन जमात उत दावा का प्रमुख हाफिज सईद बौखलाया हुआ है. इसी बौखलाहट में सईद ने कहा है कि कश्मीर को आजाद करने के लिए पाकिस्तान की आर्मी को फ्री हैंड दे देना चाहिए. सईद ने यह बात ट्वीट करके कही है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
हाफिज ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से कहा है कि वह कश्मीर का प्रतिनिधित्व करते हैं और पूरा पाकिस्तान उनकी जवाबदारी है, अब संयुक्त राष्ट्र में किए गए वादे को पूरा करने का वक्त आ गया है. बता दें कि सयुंक्त राष्ट्र में शरीफ ने कहा था कि वह कश्मीर को आजाद कराने के लिए वहां की जनता की राय लेंगे.
 
 
मुंबई हमलों का मास्टरमाइंड यहीं नहीं रुका उसने कहा कि कश्मीर की आजादी से भारत की बर्बादी की शुरुआत हो जाएगी. साथ ही साथ सिंधु जल समझौते पर सईद ने कहा कि जो देश पाकिस्तान का पानी रोकने की कोशिश कर रहा है उसे बता दें कि कश्मीर आजाद होगा और अपने सभी डैम के साथ आजाद होगा.
 
 
‘पाकिस्तान भी करेगा सर्जिकल स्ट्राइक’
सर्जिकल स्ट्राइक से घबराए हाफिज सईद ने कहा, ‘भारत ने माना है कि उसने एलओसी क्रॉस की है, अगर ऐसा है तो अब इसके परिणाम भी भारत को भुगतने होंगे. भारतीय मीडिया जल्द ही देखेगा कि कैसे पाकिस्तान भारत के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक करेगा और अमेरिका मदद करने के लायक नहीं रहेगा.’
 
‘सर्जिकल स्ट्राइक ड्रामा’ 
सईद ने सर्जिकल स्ट्राइक को नकारते हुए कहा कि ऐसा कुछ नहीं हुआ है, यह सब कुछ अजीत डोभाल का ड्रामा है. उसने उरी हमले पर कहा कि भारत कहता है कि 20 जवान मरे, जबकि सच्चाई है कि 177 से भी ज्यादा जवान मरे हैं.
 
बता दें कि भारतीय सेना ने बुधवार रात एलओसी पार कर सर्जिकल स्ट्राइक करके 38 आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया था. यह सर्जिकल स्ट्राइक ऑपरेशन राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल और सेना प्रमुख दलबीर सिंह सुहाग की निगरानी में किया गया था. इस पूरे हमले की जानकारी सेना के DGMO रणवीर सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके दी.