नई दिल्ली. भारतीय सेना द्वारा LOC पार कर किए गए सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर कांग्रेस उपाध्यक्ष राङुल गांधी ने पीएम मोदी को बधाई दी है. राहुल गांधी ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा है कि सरकार ने ढाई साल में पहला अच्छा काम किया है. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
उन्होंने यह भी कहा है कि पूरी कांग्रेस पार्टी पीओके में किए गए सर्जिकल स्ट्राइक के मुद्दे पर पीएम के साथ है. राहुल ने कहा कि हमारी पार्टी आतंकवाद और आतंकवाद का समर्थन करने वालों के खिलाफ हैं. 
 
बता दें कि इससे पहले यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी गुरूवार को एक बयान जारी कर कहा है कि हम मोदी सरकार के द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक का पूरा समर्थन करते हैं. इसके साथ ही कांग्रेस अध्यक्ष ने भारतीय सेना को बधाई भी दी है. सोनिया गांधी ने कहा था कि कांग्रेस पार्टी को उम्मीद है कि इस ऑपरेशन के बाद पाकिस्तान इस कार्रवाई को समझेगा. पाकिस्तान को समझना चाहिए कि भारत के खिलाफ सीमा पार से आतंकवाद किसी भी हद बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.
 
भारत ने किया था सर्जिकल स्ट्राइक
 
बता दें कि भारतीय सेना ने बुधवार रात 12.30 बजे से 4.30 बजे तक सर्जिकल स्ट्राइक ऑपरेशन चलाया था. ऑपरेशन के दौरान सेना ने पाकिस्तान में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम देते हुए 7 आतंकी शिविरों को ध्वस्त कर दिया, साथ ही 38 आतंकियों को भी मार गिराया. भारतीय सेना की कार्रवाई में 2 पाकिस्तानी सैनिक भी मारे गए हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये आतंकी लश्कर-ए-तैयबा के थे.