नई दिल्ली. भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक के तहत पाकिस्तान की सीमा में घुसकर आतंकियों को मार गिराने की खबर से उरी हमले में शहीद हुए जवानों का परिवार बेहद खुश है. परिजनों ने कहा कि भारत सरकार ने जवानों की मौत का बदला ले लिया है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
बता दें कि उरी आतंकी हमले के दौरान भारतीय सेना के 18 जवान शहीद हो गये थे. इसके बाद से पूरे देश के साथ ही शहीदों के परिजनों में भी पाकिस्तान के खिलाफ गुस्सा भर हुआ था और वे पाकिस्तान से बदला लेने की मांग कर रहे थे. लेकिन भारतीय सेना ने जिस तरह से शहीदों की मौत का बदला लिया है वह वाकई तारिफे काबिल है. लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस फैसले का स्वागत किया है और कहा इस बार पाक को मजा चखाकर भारत ने बहुत अच्छा किया. 
 
 
सार्जिकल स्ट्राइक की खबर के बाद शहीदो के परिवारो से हुई बातचीत में उरी में शहीद हुए गया के सैनिक सुनील की पत्नी किरण की आंखों से आंसू निकल आए. उन्होंने कहा कि कलेजा ठंडा करने वाली सूचना मिली है लेकिन यह कार्रवाई पहले होती तो दुश्मन को सीख पहले ही मिल गई होती. शहीद सुनील की बेटी आरती ने भी कहा कि दुश्मन को जवाब मिलेगा तो फिर से हमारी ओर देखने की हिम्मत नहीं करेगा.
 
 
वहीं उरी आतंकी हमले में शहीद सुनील कुमार विद्यार्थी की पत्नी किरण कुमारी का कहना है कि सेना ने आतंकियों को मार गिराकर सही किया है. किरण कुमारी ने कहा है कि हमें इसकी खुशी है लेकिन उन्होंने साथ ही यह भी कहा कि पाकिस्तान के नागरिकों का भी ध्यान रखना चाहिए क्योंकि वे हमारी तरह ही है. हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि कार्रवाई पहले ही हो जानी चाहिए थी. यही चीज उरी हमले के तुरंत बाद होती तो उन्हें और उनके परिवार को ज्यादा खुशी होती.