नई दिल्ली. भारत की पाकिस्तान में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक के बाद देशभर से प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. इसी बीच बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी है. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
पीएम मोदी को बधाई देते हुए अमित शाह ने कहा कि पहली बार आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब दिया गया है. बीजेपी नेता राम माधव ने भी सरकार की तारीफ की है. बीजेपी के अलावा अन्य राजनीतिक दलों के नेता भी इस कार्रवाई पर अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर कर रहे हैं.
 
वहीं, बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा है कि यह सभी आतंकवादियों के लिए एक सीख है. हमारे पास आत्म सुरक्षा का अधिकार है. उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर ने कहा है कि अगर सेना ने निर्णय लिया है, तो पूरा देश उनका समर्थन करेगा.
 
 
बता दें कि बुधवार की रात भारतीय सेना ने पाकिस्तान में घुसकर सात आतंकी कैंपों का खात्मा कर दिया था. सेना ने 38 आतंकियों को मार गिराया. सैन्य अभियानों के महानिदेशक लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह ने वीरवार को भारतीय सेना के इस आॅपरेशन की जानकारी दी. उन्होंने यह भी कहा कि सीमा पर पाकिस्तान लगातार सीज फायर का उल्लंघन कर रहा है लेकिन भारत ने उसकी सभी कोशिशें असफल कर दी हैं.