इस्लामाबाद. जम्मू-कश्मीर की सीमा पर भारतीय सेना की ओर से किए गए सर्जिकल स्ट्राइक पर पाकिस्तान में हड़कंप मच गया है. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ और रक्षा मंत्री ने माना है कि भारत की ओर से सर्जिकल स्ट्राइक किया गया है. लेकिन पाकिस्तान सेना की ओर से इनकार किया जा रहा है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
पाक प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने कहा है कि हम इसकी निंदा करते हैं और हमारी सेना किसी भी खतरे से निपटने के लिए तैयार है. वहीं अपने बड़बोलेपन के लिए मशहूर वहां के रक्षा मंत्री आसिफ ख्वाजा ने माना है कि इस सर्जिकल स्ट्राइक में पाकिस्तान की सेना के 2 जवान मारे गए हैं और 9 घायल हो गए हैं. जबकि पाकिस्तान की सेना की ओर से कहा जा रहा है कि ऐसा कोई ऑपरेशन नहीं किया गया है.
 
आपको बता दें कि बीती रात 12.30 बजे से सुबह 4.30 बजे के बीच भारतीय सेना के इलीट पारा कमांडों की एक टुकड़ी ने सीमा पर आतंकी कैंपों पर हमला किया था. डीजीएमओ लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर सिंह ने बताया कि इस हमले में कई आतंकी मारे गए हैं और उनके कैंपों को ध्वस्त कर दिया गया है.
 
इस हमले की सूचना डीजीएमओ ने आज हुई कैबिनेट की सुरक्षा मामलों की समिति की बैठक के बाद इस हमले की जानकारी दी है. वहीं भारतीय सेना के इस अभियान पर चर्चा करने के लिए सर्वदलीय बैठक बुलाई है.
 
 
पाकिस्तान एयर फोर्स की धमकी
वहीं पाकिस्तान एयर फोर्स के प्रवक्ता असीम बाजवा ने कहा है कि भारत के इस हमले का पाकिस्तान की सेना जरूर जवाब देगी.