केरल. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बाद अब बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पाकिस्तान पर जमकर बरसे हैं. केरल के कोझिकोड में चल रही बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक में अमित शाह ने कहा कि कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है और दुनिया की कोई भी ताकत इसे भारत से अलग नहीं कर सकती है. बता दें कि 3 दिन से चल रही बीजेपी कार्यकारिणी बैठक की आज अंतिम दिन है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
अमित शाह ने कहा कि पाकिस्तान शुरू से ही आतंकवाद को बढ़ावा देता रहा है और भारत लंबे समय से इस आतंक का शिकार रहा है. शाह ने कहा कि आतंकवाद पर पाकिस्तान अलग-थलग पड़ गया है. भारत आतंक का करारा जवाब देगा. इसके अलावा शाह ने कहा कि हम कश्‍मीर पर वार्ता के लिए तैयार हैं लेकिन वार्ता केवल उनलोगों से होगी जिन्हें भारत के संविधान पर भरोसा हो उन्होंने कहा कि पाक पीएम नवाज शरीफ का संयुक्त राष्ट्र में भाषण साबित करता है कि पाकिस्तान आतंकवाद की वकालत करता है.
 
इसके अलावा उन्होंने उरी हमले का जिक्र करते हुए कहा कि 7 महीने में आतंकवादियों के 17 प्रयास को जवानों ने विफल कर दिया जिसके कारण आतंकियों ने परेशान होकर उरी हमले को अंजाम दिया है. उन्होंने आगे सभी पार्टियों से एकसाथ होकर आतंकवाद से लड़ने की अपील भी की है.