यमुनानगर. अम्बाला से बीजेपी के सांसद रतनलाल कटारिया गुम हो गए है. ये हम नहीं कह रहे बल्कि यमुनानगर में जगह-जगह लगे उनके गुमशुदगी के पोस्टर कह रहे हैं. आम आदमी बिग्रेड हरियाणा के कार्यकर्ताओॆ ने अम्बाला लोकसभा सीट से सांसद रतन लाल कटारिया के लापता होने के पर्चे पंचकूला जिला सचिवालय की दीवारों पर चिपका दिए.   
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
खबरों के अनुसार अनुसार यमुनानगर के जिला लघु सचिवालय में आम आदमी हरियाणा बिग्रेड ने जगह-जगह पर बीजेपी के सांसद रतनलाला कटारिया की गुमशुदगी के पोस्टर शहर में चिपका दिए हैं. पोस्टर चिपकाने वालों ने अपने नाम और फोन नंबर भी सांथ दिए हैं, साथ ही कहा है कि सांसद का पता बताने वाले को उचित इनाम देने की बात कही है. इन पोस्टरों के नीचे आम आदमी बिग्रेड का नाम लिखा है. बता दें कि इस बिग्रेड का आम आदमी पार्टी से कोई संबंध नहीं है. 
 
बिग्रेड का कहना है कि रतनलाल कटारिया ने जब से चुनाव जीता है वो क्षेत्र में दिखाई ही नहीं दिए हैं. ऐसे में क्षेत्र की समस्याओं को लेकर लोग परेशान है और माननीय सांसद का कोई अता पता नहीं है. पोस्टर चिपकाने वाली बिग्रेड का कहना है कि उन्होंने यह काम यमुनानगर से शुरू किया और अब अंबाला और पंचकूला में भी इन पोस्टरों को लगाने का काम किया जा रहा है.