पालनपुर. अभी तक देश में गौ हत्या या बीफ पाए जाने को लेकर मारपीट होने के मामले सामने आए हैं लेकिन अब गुजरात में एक दलित परिवार को गाय का मृत शरीर उठाने से मना करने पर पीट दिया गया. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
यहां तक की लोगों ने परिवार में मौजूद गर्भवती महिला को भी नहीं छोड़ा और उसकी भी पिटाई कर डाली. इस सिलसिले में आईपीसी और एससी-एसटी उत्पीड़न रोकथाम कानून की धाराओं में मामला दर्ज ​कर लिया गया है और छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है. 
 
यह मामला गुजरात के बनासकांठा जिले के करजा गांव का है. ​पुलिस में की गई शिकायत के मुताबिक शनिवार की रात करीब 10 उच्च जाति के लोग इस दलित परिवार के घर पहुंचे और उनसे एक मरी हुई गाय को उठाकर ले जाने के लिए कहा. 
 
जान से मारने की धमकी
परिवार के एक सदस्य ने कहा कि वह सुबह आकर गाय को ले जाएगा. इस पर आरोपियों ने दलित के घर के अंदर घुसकर गाली देनी शुरू कर दिया और फिर कुछ देर बाद मारपीट भी करने लगे.
 
आरोपियों निर्ममता दिखाते हुए परिवार की गर्भवती महिला को भी पिटाई कर दी. उन्होंने परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी. इस हमले में परिवार के लोग बुरी तरह घायल हैं. पुलिस के मुताबिक उन्हें गांव के पास ही अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपियों की पहचान बतवरसिंह चौहान, दिलवीर सिंह चौहान, नरेंद्र सिंह चौहान, योगी सिंह चौहान, नटवर सिंह चौहान, बाबर सिंह चौहान और मकनुसिंह चौहान के रूप में हुई है.