नई दिल्ली. केरल में चल रही बीजेपी की राष्ट्रीय परिषद की तीन दिवसीय बैठक के दूसरे दिन आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोझिकोड में रैली करेंगे. मोदी दोपहर 3 बजे कोझिकोड पहुंचेंगे और शाम 4 बजे कोझिकोड बीच के पास रैली को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री  के भाषण में पाकिस्तान, गरीब कल्याण, राष्ट्रीय सुरक्षा और केरल में राजनैतिक हिंसा और संघ, बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमला का मुद्दा प्रमुखता रह सकते हैं. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
बैठक के दूसरे दिन आज पार्टी पदाधिकारियों की बैठक और स्टेट रिपोर्टिग होगी. बैठक में फोकस उत्तरप्रदेश, उत्तराखण्ड, पंजाब, गोवा जैसे राज्यों पर होगा, जहां जल्द ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. शाम को रैली के बाद पीएम बीजेपी के तमाम वरिष्ठ नेताओं के साथ मुलाकात करेंगे.
 
वहीं प्रधानमंत्री रविवार को राष्ट्रीय परिषद बैठक के तीसरे और आख़िरी दिन बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. बता दें कि बीजेपी राष्ट्रीय परिषद की बैठक में केंद्रीय मंत्री, राज्यों के मंत्री, सांसद, साथ ही देश भर से पार्टी की राज्य इकाइयों के शीर्ष नेता हिस्सा ले रहे हैं. बताया जा रहा है कि इस बैठक में बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व सहित 1700 से ज्यादा नेता शामिल हैं.