मुम्बई. मुम्बई पुलिस ने महाराष्ट्र के उरण में देखे गए दो संदिग्धों का स्केच जारी किया है. गुरूवार की सुबह दो बच्चो ने दो संदिग्धों को देखने का दावा किया था. इसके बाद से ही नौसेना और महाराष्ट्र पुलिस साथ मिलकर सघन तलाशी अभियान चला रही है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
पश्चिमी नौसेना कमान ने मुम्बई, नवी मुम्बई, ठाणे और रायगढ़ में ‘हाई  अलर्ट’ जारी किया है. वही दूसरी ओर महाराष्ट्र पुलिस ने गेटवे ऑफ़ इंडिया, राजभवन, बम्बई हाई कोर्ट, भाभा परमाणु अनुसन्धान केंद्र और अन्य संवेदनशील जगहों की सुरक्षा बढ़ा दी है. गौरतलब है कि गुरूवार को कुछ स्कूली बच्चो ने उरण में नौसेना के बेस के पास भारतीय सेना जैसी वर्दी पहने लोगो के एक समूह को देखा था.
 
 
भारतीय नौसेना के प्रमुख पीआरओ डी. के. शर्मा ने कहा कि संदिग्धों की धर-पकड़ के लिए सघन तलाशी अभियान जारी है. जिसमे नौसेना पुलिस और तटरक्षक  बल का भी सहयोग ले रही है. महाराष्ट्र के गृहमंत्री दीपक केसरकर ने कहा कि “लोग घबराये नहीं, कोई भी जानकारी मिलने पर पुलिस को बताये. लोग शांति बनाये रखें, अफवाहों पर ध्यान न दें. सभी एजेंसिया सजग है.”

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App