मुंबई. आर्थिक राजधानी मुंबई के पास उरण में स्कूली बच्चों ने गुरुवार दोपहर को हथियारों से लैस संदिग्धों को देखा और इस बात की जानकारी पुलिस को दी. बच्चों ने बताया कि उन्होंने संदिग्धों को सेना की वर्दी में उरण नेवी बेस की तरफ देखा. इस जानकारी के बाद खुफिया एजेंसियों को भी अलर्ट कर दिया गया है. नेवी के लिए अलर्ट जारी कर दिया है. सुबह 7 बजे से नौसेना के हैलिकॉप्टरों के जरिए सर्च ऑपरेशन किया जा रहा है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
छात्रों ने बताया कि पांच हथियारबंद लोगों ने काले कपड़े पहन रखे थे और उनके चेहरे ढके हुए थे. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार छात्रों ने बताया कि संदिग्ध लोग जो बात कर रहे थे उसमें से वे ONGC और ‘स्कूल’ ही सुन सके. इस अलर्ट के बाद मुंबई के सभी तटीय इलाकों की तलाशी की जा रही है और एंटी टेररिस्ट स्क्वॉयड (ATS) और दूसरी सिक्योरिटी एजेंसियों को भी हाई अलर्ट कर दिया गया है.
 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नौसेना इस सूचना को गंभीरता से ले रही है. नौसेना के एक अधिकारी ने बताया कि हम इस वक्त किसी इनफार्मेशन को हल्के में नहीं ले सकते. हमने पुलिस और सिक्योरिटी एजेंसियों के अलावा एयरफोर्स को भी हाई अलर्ट पर कर दिया गया है.
 
इन नंबरों पर दें पुलिस को जानकारी
 
इसके साथ ही मुंबई पुलिस ने कुछ फोन नंबर जारी किए हैं, जिन पर सभी इस मामले से जुड़ी कोई भी जानकारी पुलिस को दे सकते हैं. ये नंबर हैं- 022-22851093, 022-22852885, 022-22856817.